वेबसाइटें: इन वेबसाइटों के कई कार्य हैं, इन्हें मिनटों में खोलने का प्रयास करें

शीर्ष उपयोगी वेबसाइटें: पता करें कि इन दिनों हर दिन क्या चल रहा है और हर कोई काम पर आ रहा है। मान लीजिए कि कंप्यूटर और इंटरनेट का इस्तेमाल हर कोई करता है। टक के पास कई वेबसेंट हैं। लोगों का उपयोग करके, आपके सभी कार्यों का व्यावसायीकरण और विकास किया जा सकता है। तो आइए बात करते हैं सशुल्क वेबसाइटों के बारे में…

मेलिनेटर.कॉम: आप जानते हैं कि आजकल हर हिर वेबसाइट-अप के लिए ईमेल मांगता है। यदि आप पाते हैं कि ईमेलडी को हैकर्स द्वारा एक्सेस किया जा सकता है, तो वेबसाइट मदद कर सकती है। यह वेबसाइट इस चिंता को कम करने में मदद करने के लिए है। यह केवल आपके प्रतिस्थापन के रूप में एक ईमेल को संबोधित करता है, कैफे कुछ बदलाव के साथ जुड़ा हुआ है। मान लीजिए कि यह एक अस्थायी ईमेल आईडी का उपयोग करके किसी भी वेबसाइट पर सहायक स्थापित करने और आपके खाते को सक्रिय करने में सक्षम होने के लिए स्कैनिंग कर रहा है।

प्रिवीनोट.कॉम: आपको कभी भी एडीटी पिन, पासवर्ड जैसी जानकारी साझा नहीं करनी होगी, लेकिन रिकॉर्ड ईमेल और चैट में शामिल होता है। प्राइवेट नोट वेबसाइट आपकी इसी समस्या का समाधान कर रही है। यहां भी विशिष्ट रहें.

डिस्पोजेबलवेबपेज.कॉम: इसमें छोटे मोटे मोर्चे बनाने के लिए एक वेब पेज की आवश्यकता होती है, यह वेबसाइट, रीयूनियन पेज या छोटे साझा साझाकरण बनाने के लिए उपयोगी है। यहां कुछ मिनटों में पेज बनाने का तरीका बताया गया है, जैसे, अग्रिम, वीडियो, स्थान और स्थानों के लिए टाइमर जोड़ें। मान लीजिए कि KeyKon-आधारित पेज बिल्डर हर श्रेणी को बदल रहे हैं।

मैनुअललिब.कॉम: यह मैनुअल खो गया है. उपकरणों के लिए मैनुअल के साथ लेख यहां उपलब्ध हैं। यह उस उत्पाद का नाम है जिसे आगे बढ़ाने के लिए शुरू किया जा सकता है। मैं आपको बता दूं, बस मैनुअल पर क्लिक करें, आप यूजर मैनुअल देख सकते हैं। एजेंसियां ​​छाप सकती हैं.

https://www.ptcnews.tv/news-in-punjabi/top-most-usefull-websites-mailinator-privnote-disposablewebpage-manualslib-2470262

Source link

Leave a review

Reviews (0)

This article doesn't have any reviews yet.
Feedfront Bureau
Feedfront Bureau
media house, movie production, publisher, promoters, advertiser etc.
spot_img

Subscribe

Click for more information.

More like this
Related

श्री विश्वकर्मा पूजा के समापन पर लंगर का आयोजन।

सेक्टर 35- डी की मार्केट में 17/9/2024 तारीख से...

ਸੇਵਕ ਦੀ ਓੜਕ ਨਿਬਹੀ ਪ੍ਰੀਤਿ; ਮਾਨਵਤਾ ਦੀ ਸੇਵਾ ਦੇ ਮੋਢੀ ਭਾਈ ਘਨ੍ਹੱਈਆ ਜੀ

ਸੇਵਾ, ਸਿਮਰਨ ਤੇ ਸਰਬੱਤ ਦਾ ਭਲਾ ਚਾਹੁੰਣਾ ਸਿੱਖ ਧਰਮ...

ਭਿਖਾਰੀਆਂ ਨੇ ਕੀਤਾ ਪੀਰਾਂਪੁਰੀ ਨਕੋਦਰ ਦਾ ਮੰਦਾਹਾਲ

ਨਕੋਦਰ: ਨਕੋਦਰ ਸ਼ਹਿਰ, ਜੋ ਪਿੰਡਾਂ ਅਤੇ ਕਸਬਿਆਂ ਦੀ ਵੀਰਾਨੀ...

पी जी जी सीजी 42 में मिलेट्स कुकरी प्रतियोगिता का आयोजन।

पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स, सेक्टर 42, चंडीगढ़...