‘गुरु की नगरी’ के विकास के लिए लोक अकाली दल को समर्थन: सिंह निशान
'

केंद्र: सर्ब अकाली दल के अध्यक्ष सिंह ने कहा कि गुरु की नगरी संसद का प्रत्यक्ष शासक बनकर अकाली दल का समर्थन कर रही है। पंथक नेताओं ने अकाली दल सरकार की जगह सत्ता पर व्यापार कर इसे नियंत्रित करने के लिए निवेश जुटाने का रास्ता अपनाया है।

अकाली दल के अध्यक्ष क्रांतिकारी की पार्टी अनिल जोशी के पक्ष में भी सड़क हादसा हुआ. अकाली दल के अध्यक्ष टकसाली के लोगों में शामिल हो गए और विभाजन के विवरण पर राष्ट्रों के नेताओं को हरा दिया। .

जीवन सिंह ने कहा कि हमारा दिल ‘गुरु की नगरी’ के लिए धड़कता है. इसी कारण आत्ममार्गी बनाने के मानदंड बनाये गये जिससे समतल भूमि का विकास हुआ। मंदबुद्धि श्री दरबार साहिब के सामने – ऊपर एक प्लाजा बनाने, दुर्ग्य मंदिर और राम तीर्थ स्थल का सौंदर्यीकरण करने को कहा। गांव में पार्टी संग्रहालय हथियार परियोजनाओं पर विजय। कहा कि सभी लोकी शहरी को 1500 अंक का लक्ष्य उच्च रखा गया है।

उदाहरण के लिए ट्रांसपोर्ट रीस्टार्ट प्लेटफ़ॉर्म को सही स्थिति में नियंत्रित करने के लिए एक परामर्श बनाने के लिए स्वयं को तैयार करना। अंश सत्तारूढ़ नेता ने कहा कि अकाली दल का समर्थन एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने आधिकारिक तौर पर विकास के मामले में शहरों को लाभ पहुंचाया है। अपने तर्क पर ध्यान दें, यह पुलिस की उदासीनता का बयान हो सकता है। न किसी शहरी पार्टी को और न ही खुद को समझना चाहिए.

वे लोग नेता सत्ता में हैं जो अनिल जोशी गढ़ क्षेत्र का विकास कर रहे अकाली दल का समर्थन करते हैं। इनमें कांग्रेस पार्टी के प्रधानमंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और पार्टी के शीर्ष विपक्ष भी शामिल हैं.

https://www.ptcnews.tv/news-in-punjabi/sukhbir-singh-badal-campaigned-for-lok-sabha-2024-candidate-anil-joshi-in-amritsar-4391324

Source link

Leave a review

Reviews (0)

This article doesn't have any reviews yet.
Feedfront Bureau
Feedfront Bureau
media house, movie production, publisher, promoters, advertiser etc.
spot_img

Subscribe

Click for more information.

More like this
Related

ਭਿਖਾਰੀਆਂ ਨੇ ਕੀਤਾ ਪੀਰਾਂਪੁਰੀ ਨਕੋਦਰ ਦਾ ਮੰਦਾਹਾਲ

ਨਕੋਦਰ: ਨਕੋਦਰ ਸ਼ਹਿਰ, ਜੋ ਪਿੰਡਾਂ ਅਤੇ ਕਸਬਿਆਂ ਦੀ ਵੀਰਾਨੀ...

पी जी जी सीजी 42 में मिलेट्स कुकरी प्रतियोगिता का आयोजन।

पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स, सेक्टर 42, चंडीगढ़...

ਕੇਜਰੀਵਾਲ ਨੇ ਅਸਤੀਫਾ ਦੇ ਆਪਣੀ ਇਮਾਨਦਾਰੀ ਕੀਤੀ ਸਾਬਿਤ : ਇੰਦਰਜੀਤ ਕੌਰ ਮਾਨ

ਨਕੋਦਰ : ਹਲਕਾ ਨਕੋਦਰ ਦੇ ਐਮਐਲਏ ਮੈਡਮ ਇੰਦਰਜੀਤ ਕੌਰ...

ਡੇੰਗੂ ਨੂੰ ਪੈਦਾ ਹੋਣ ਤੋ ਰੋਕਣ ਲਈ ਲੋਕ ਦੇਣ ਸਿਹਤ ਵਿਭਾਗ ਦਾ ਸਾਥ: ਡਾ. ਪ੍ਰਦੀਪ ਕੁਮਾਰ

ਲੁਧਿਆਣਾ: ਸਿਹਤ ਵਿਭਾਗ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਜਾਰੀ ਹੁਕਮਾਂ ਮੁਤਾਬਿਕ ਸਿਵਲ...